Trade Fair 2021: वर्ल्ड ट्रेड फेयर का आख़िरी दिन, यानी शॉपिंग का गोल्डन चांस!

Location

Trade Fair 2021: वर्ल्ड ट्रेड फेयर का आख़िरी दिन, यानी शॉपिंग का गोल्डन चांस!

प्रगति मैदान, दिल्ली में चल रहे वर्ल्ड ट्रेड फेयर का आज आख़िरी दिन है, यानी स्पेशल शॉपिंग का गोल्डन

Trade Fair 2021: वर्ल्ड ट्रेड फेयर का आख़िरी दिन, यानी शॉपिंग का गोल्डन चांस!

Trade Fair 2021: नई दिल्ली के प्रगति मैदान में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले का आज आख़िरी दिन है। अगर आपका इरादा घूमने से ज़्यादा वहां शॉपिंग करने का है तो आज का दिन है आपके लिए गोल्डन चांस। सो तुरंत कर लीजिए तैयारी आज यहां जाने की, वर्ना ये मौका कहीं आपके हाथ से न निकल जाए।

सामान हैं बेमिसाल

यहां आपको अपने आप को संवारने से लेकर अपने घर तक को संवारने या फिर उपहार में देने के लिए सैकड़ों चीज़ें मिल जाएंगी। इनकी ख़ासियत ये है कि सभी सामान उन राज्यों की विशेषता हैं और अपने मूल स्वरूप में हैं। लोकल मार्केट में कई बार ये चीज़ें मिल तो जाती हैं, मगर उतने शुद्ध रूप में नहीं। यहां आप सीधे इनके कारीगरों से या सेलर से ये सामान ख़रीद सकते हैं।

दाम भी वाजिब

वैसे तो यहां मिलने वाले सामान की क्वॉलिटी अपने-आप में शानदार होती है, जिस वजह से इनके दाम खलते नहीं हैं, लेकिन अंतिम दिन होने की वजह से बाहर से आए सेलर कई बार आम दिनों के मुकाबले आज सामान के दाम घटा देते हैं। ऐसे में आप एक बेहतर सामान वाजिब दाम पर पा सकती हैं। शॉपिंग लवर्स को और क्या चाहिए!

Read | तो फिर कब जा रहे हैं आप ट्रेड फेयर देखने?

चुनने का झंझट नहीं

यहां मौजूद सामान में से आप अपनी ज़रूरत या रुचि के अनुसार सामान आराम से ख़रीद सकती हैं और आपको बहुत ज़्यादा सोचना इसलिए नहीं पड़ेगा, क्योंकि अपने आकार-प्रकार, गुणवत्ता व दाम में इन सामानों का कोई मुकाबला नहीं। कपड़े, जूते, डिज़ायनर लैंप, शॉल, जैकेट, साड़ियां, चप्पल, सजावट के सामान, हस्तशिल्प के नमूने, खाद्य पदार्थ, दरियां, किसी राज्य-विशेष का कोई सामान वगैरह आप कुछ भी सोचिए, यहां अपने सामने पाएंगी।

सो आज है आख़िरी दिन। अगर आप अब तक वर्ल्ड ट्रेड फेयर नहीं गए हैं तो ज़्यादा सोचिए मत। बैग उठाइए और हो जाइए शानदार श़ॉपिंग को तैयार!